15 से 25 अक्टूबर के बीच भारत कर सकता है , पाकिस्तान पर बड़ा हमला।

Unknown 15:03



उरी में हुए आतंकी हमले के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल है। भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान में घुस के सर्जीकल हमला करने के बाद से स्थिति और बिगड़ गयी है। पाकिस्तान इस हमले के बाद से ही बोखलाया हुआ है और कभी वो इस हमले को नकार देता है तो कभी इसका बदला भारत से लेने की बात कहता है। हाल ही में सूत्रों के हवाले से खबर आयी थी कि पाकिस्तान भारत में आतंकी वारदातों को अंजाम देने की कोशिश में लगा हुआ है।
पीएम मोदी ने भी उग्र रूप धरा हुआ है और पाकिस्तान को सख्त लफ्जों में चेतावनी दे दी है कि अगर पाकिस्तान ने आतंकी हमले करवाये तो अंजाम भुगतने होंगे। ऐसे में अहमदाबाद के एक वैदिक भविष्यवक्ता, ‘व्यापक लोढा’ ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि भारत 15 अक्टूबर के बाद पाकिस्तान पर बड़ा हमला कर सकता है। इससे पहले भी वो कई भविष्यवाणियां कर चुके हैं जो सच भी साबित हो चुकी हैं। उन्होंने उरी हमले की भी सटीक भविष्यवाणी की थी।
लोढा जी का कहना है कि 10 अक्टूबर के बाद से भारत-पाक के बीच में तनाव काफी बढ़ जाएगा और हो सकता है कि 15 से 25 अक्टूबर के बीच भारत, पाकिस्तान के खिलाफ युद्ध छेड़ दे। सूत्रों की माने तो पाकिस्तान, भारत के साथ निर्णायक युद्ध नहीं चाहता है क्योकि  पाकिस्तान की हालात खस्ता है और अगर युद्ध होता है तो पाकिस्तान ज्यादा देर तक टिक नहीं पायेगा।

पाकिस्तान, भारत को एटम बम की धमकी भी दे चुका है मगर वो जानता है कि एटम बम के प्रयोग से पाकिस्तान का अस्तित्व ख़त्म हो जायेगा। ऐसे में पाकिस्तान भारत से बदला लेने के लिए देश में बड़े पैमाने पर आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे सकता है जिसके जवाब में भारत, पाकिस्तान के खिलाफ बड़ा युद्ध कर सकता है। उन्होंने ये भी कहा कि दिसंबर तक पाकिस्तान में आर्मी रूल भी लग सकता है और पाकिस्तान भारत के खिलाफ बायोलॉजिकल वेपन का प्रयोग भी कर सकता है।

व्यापक लोढा की भविष्यवाणियां

1. 15 से 25 अक्टूबर के बीच भारत का पाकिस्तान पर बड़ा हमला
2. पाकिस्तान के किसी बड़े राजनेता की ह्त्या जिसके बाद पाकिस्तान में राजनीतिक उथल-पुथल
3. दिसंबर तक पाकिस्तान में आर्मी रूल का लगना
4. 2020 तक पाकिस्तान के तीन टुकड़े हो जाना
5. पाकिस्तान भारत के खिलाफ बायोलॉजिकल वेपन का प्रयोग भी कर सकता है।

। 

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »