ज्यादा शरिया शरिया न करो, मोदी भड़क गया न तो पूरा शरिया लगा देगा

Unknown 22:56

एक बुद्धिजीवी मुस्लिम ने समझया..ज्यादा शरिया शरिया न करो, मोदी भड़क गया न तो पूरा शरिया लगा देगा
आपको सोशल मीडिया पर बेहद SHARE की जा रही एक कहानी के बारे में बताते है
कुछ मुस्लिम बंधु एक जगह पर बैठकर विचार विमर्श कर रहे थे।इनमे से एक थे अजमेरी चचा, करीममीटवाला, फारुख टेलर और सलीम मोची पंचरवाला । ये लोग बैठे बैठे अपना टाइम पास करते हुए मोदी जी को कोसते हुए बोल रहे थे | ये मोदी हमे बताने वाला कौन होता है हम मुसलमान तो शरिया से ही चलेंगे ।भाई सही बात है मोदी जी कौन होते हैं बताने वाले बेशक वो देश के PM हैं लेकिन कुछ लोगों के लिए उनकी कोई वैल्यू नहीं है ।
तभी वहां हामिद नामक होशियार और समझदार व्यक्ति आया और बोला-अरे मियां जरा आराम से बोलो, ज्यादा शरिया शरिया न करो, ये मोदी तो टेडी खोपड़ी काइन्सान है अगर भड़क गया न तो पूरा शरिया लगा देगा मुसलमानों के लिए, कहीं फिर फिर लिंग,हाथ काटने जैसी सजाए ना शुरू हो जाएँ जो शरिया में होती हैं।सभी लोग अचानक उसकी तरफ देखने लगे और बोले-अरे क्या बोल रहा है तू ? हामिद बोला ” मैं अभी एक हिन्दू भाई को सुन के आ रहा हूँ वो ऐसे बोल रहा था :-
भारतीय मुस्लिमो को तीन तलाक के मामले में शरिया कानून के पालन की अनुमति दी जनि चाहिए परन्तु उनसे लिखित रूप में यह ले लेना चाहिए कि वह अब से भारतीय कानून की बजाए शरिया कानून का पूरी तरह से पालन करेंगे | फिर 1 जनवरी 2017 से शरिया कोर्ट बेठेगा जिसमे केंद्र की तरफ से मौलाना मौलवी नियुक्त किये जायेंगे ।
इसके पश्चात जैसे कि शरिया के क़ानून में होता है ठीक वैसे ही चोरी के आरोप लगे हुए मुस्लिमो के हाथ काट दिए जाएगे, बलात्कार के आरोपी मुस्लिमो को एक गड्ढे में आधा गाढ़कर पत्थर मारे जाएगे और हत्या के आरोपी मुस्लिमो को चौराहे पर फांसी दी जाएगी ।यानि कि शरिया के सारे कानूनों का पालन किया जायेगा ।और सभी शरिया मानने वालों के साथ वैसा ही किया जाएगा जैसा सऊदी अरब और लीबिया में किसी अपराध पर किया जाता है ।
बता दे कि मुस्लिम बहुल क्षेत्रो में शराब और सिगरेट व् संगीत समारोह की अनुमति नहीदी जाएगी और ना ही कोई भी मुस्लिम बैंक से अपने पैसे का ब्याज ले सकेगा क्यूँ ब्याज लेना भी शरिया के हिसाब से हराम होता है। मुस्लिम लोगों में दहेज प्रथा पूरी तरह बंद कर दी जाएगी क्यूँकि दहेज लेनाऔर देना दोनो ही शरिया के हिसाब से ग़लत हैं। मतलब ये कि शरिया का पालन पूरी तरह से किया जाएगा ।जबकि हिन्दुओ के लिए ऐसा कोई कानून नही होगा क्यूकि हिन्दू तो भारत के सविधान के अनुसार चलने के लिए अनुमति दे चुके है लेकिन मुस्लिम लोग भारत के संविधान का विरोध कर रहें हैं तो मुसलमानों के लिए पूरा शरिया ही लागु कर दिया जाएगा ।
ये बात सुनकर सभी लोग बुरी तरह से भड़क गये और हामिद को कोसते हुए कहने लगे कि ये कैसी बात कर रहे हो हामिद मियां ,ऐसा नही चलेगा यहाँ कोई तालिबानी कानून है क्या…? ऐसे कैसे हो जाएगा ?

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »