गुजरात में BJP को हराने के लिए केजरीवाल हार्दिक पटेल से मिलाएंगे हाथ

Unknown 13:32

नरेंद्र मोदी जी को हराने के लिये दो देशद्रोही हुए एक। 


नई दिल्ली: 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं.सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए अरविंद केजरीवाल गुजरात के पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता  हार्दिक पटेल से हाथ मिला सकते हैं. सूत्रों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी (AAP)के नेता हार्दिक पटेल के संपर्क में हैं. 


दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कल से तीन दिन के गुजरात दौरे पर जा  हैं.

सूत्रो का कहना है , हार्दिक पटेल अरविन्द केजरीवाल की पार्टी  को समर्थन देने के लिए तैयार हो गए हैं और इस संबंध में जल्द ही औपचारिक ऐलान किया जाएगा।आम आदमी पार्टी के स्थानीय नेताओं ने  हार्दिक पटेल  से संपर्क साधा है ,और उसने आम आदमी पार्टी को पूरा समर्थन देने का भरोसा दिया  है। 


कुई  है हार्दिक पटेल राज्य बदर:-

हार्दिक पटेल को पिछले साल अक्टूबर में देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. आठ माह तक जेल में रहने के बाद गुजरात हाई कोर्ट ने उन्हें जमानत देते हुए 48 घंटे के भीतर गुजराज छोड़ने का आदेश दिया था.


कहा है हार्दिक पटेल अभी:-


हार्दिक पटेल गुजरात हाई कोर्ट के आदेश पर राज्य बदर होकर राजस्थान के उदयपुर में छह माह के लिए हैं. यह समयसीमा जनवरी में समाप्त हो रही है. ऐसे में वह 16 अक्टूबर को सूरत में होने वाली  रैली मे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के संग मंच साझा नहीं कर पाएंगे. हालांकि केजरीवाल रैली में आरक्षण आंदोलन के अन्य नेताओं से मिलेंगे.

गुजरात में भारतीये जनता पार्टी को क्या नुकशान हो सकता है हार्दिक पटेल से :-

राज्य की सत्ता में खासा प्रभुत्व रखने वाले पटेल समुदाय बीजेपी का वोट बैंक माना जाता रहा है लेकिन हार्दिक पटेल द्वारा आरक्षण के लिए आंदोलन छेड़े जाने के बाद हालात भाजपा के प्रतिकूल हो गए हैं. हाल ही में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की एक रैली में भी हार्दिक पटेल के समर्थकों ने जमकर बवाल काट था और मंच पर कुर्सियां फेंकते हुए बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी.



Share this

Related Posts

Previous
Next Post »