Jammu kashmir: माछिल सेक्टर में हमले में सेना का एक जवान शहीद, आतंकियों ने शव किया क्षत-विक्षत

Unknown 14:41

कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर में हमले में सेना का एक जवान शहीद, आतंकियों ने शव किया क्षत-विक्षत......



श्रीनगर : एक बर्बर घटना में, कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में माछिल सेक्टरमें आतंकवादियों ने पाकिस्तानी सेना की ओर से की जा रही गोलीबारी की आड़ में नियंत्रण रेखा पार की और एक भारतीय जवान की हत्या कर और उसके शव को विकृत(सर काट दिया )कर दिया। घटना में एक हमलावार मारा गया है जिसके बारे में भारतीय सेना ने कहा कि उचित जवाब दिया जाएगा।


सेना के एक प्रवक्ता ने कहा कि शुक्रवार शाम नियंत्रण रेखा के पास एक मुठभेड़ में एक सैनिक शहीद हो गया और एक आतंकवादी मारा गया। आतंकवादियों ने जवान के शव को विकृत कर दिया और फिर पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई गोलीबारी की आड़ लेकर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भाग गए।

PAK सेना कर रही आतंकियों की मदद


पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से जम्मू कश्मीर में एलओसी और अंतरराष्ट्रीय सरहद पर पाकिस्तानी सेना आतंकवादियों के साथ मिलकर घुसपैठ और आतंकी हमले की नापाक साजिश को अमली जामा पहनाने में लगी हुई है. देश में दिवाली की खुशियों के मौके पर पाकिस्तान हर हाल में खलल डालने की फिराक में है. वहीं सरहद पर सेना और बीएसएफ के जवानों ने चौकसी कई गुना बढ़ा दी है. सेन और बीएसएफ के जवान पाकिस्तानी सेना की गोलाबारी का मुँहतोड़ जवाब दे रहे हैं. आजतक की टीम ने सीमापार से लगातार की जा रही गोलाबारी के बीच सांबा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बीएसएफ के जवानों के साथ रात में पेट्रोलिंग का जायजा लिया.

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »