-करण जौहर अपने घर में अश्लील पार्टी करते हैं:-फ़वाद खान

Unknown 04:14

फ़वाद खान :-करण जौहर अपने घर में अश्लील पार्टी करते हैं।

"और पिलाओ साँप को दूध "सैयद अब समझ में आ गया होगा कारन जौहर को। 


हम आपको बहुत बड़ी ख़बर देने जा रहे हैं। क्या आप जानते हैं कि करण जौहर अपने घर में अश्लील पार्टी करते हैं। और इस बात का ख़ुलासा किया हैं फ़वाद खान ने। फ़वाद खान उनके साथ काम कर चुके हैं और करण जौहर के पसंदीदा कलाकार हैं ।जब फ़वाद खान अपनी फ़िल्म ‘ऐ दिल हैं मुश्किल’ की शूटिंग कर रहे थे, तब फ़वाद खान ने एक इंटर्व्यू में ये सब कहा था । करण जोहर ऐ दिल हैं मुश्किल फिल्म के निर्माता तथा निर्देशक दोनों ही हैं । फवाद खान ने बताया कि, “करण जोहर के घर में बड़ी पार्टीज होती है और उनके घर में होने वाली पार्टी प्लेबॉय के मालिक ह्यूज हेफनर के घर में होने वाली पार्टीज की तरह होती है” ।


ह्यूज हेफनर जो पूरी दुनिया मशहूर एडल्ट मैगजीन “प्लेबॉय” के मालिक तथा संपादक है और वो अपने घर में रोजाना अश्लील पार्टीज करते है जिसमे सेक्स, नशा, अश्लीलता सबकुछ होता हैं ।
आप ये तो जानते ही हैं की करण जौहर पर गे होने इल्ज़ाम भी लग चुके हैं । बॉलीवुड के मशहूर गायक अभिजीत भट्टाचार्य करण जोहर को “गे” बता चुके है ।



अभिजीत भट्टाचार्य ने ये भी कहा था कि करण जोहर को अपने पाकिस्तानी बॉयफ्रेंड पसंद है । इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी ऐसी बहुत सी बातें हो चुकी हैं । फ़वाद खान ने महीनों करण जौहर के साथ काम किया हैं तो ज़ाहिर हैं फ़वाद खान अच्छे से जानते होंगे कि करण जौहर के घर में क्या होता हैं । फ़वाद खान अच्छे से जानते हैं कि करण जोहर के घर में क्या होता है और क्या नहीं ।


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »